इस फोन में बैटरी नहीं बैटरा है Is phone me baitary nahi baitra hai

Sponser's Links

इस फोन में बैटरी नहीं बैटरा है Is phone me baitary nahi baitra hai

इस फोन में बैटरी नहीं बैटरा है Is phone me baitary nahi baitra hai, Not battery in this phone is Baitra सबसे बड़ी बैटरी वाला मोबाइल स्मार्टफोन हैंडसेट, इस मोबाइल की बैटरी है बाकि सभी फोन से बड़ी, बड़ी बैटरी वाला दुनियां का पहला मोबाइल फोन.

स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले ज्यादातर यूजर खराब बैटरी बैकअप की वजह से परेशान रहते हैं. लेकिन इस समस्या से निजात दिलाने के लिए स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी जियोनी ने बाजार में एक जबरदस्त फोन उतारा है जिसमें 5000 mAh की शक्तिशाली बैटरी लगी है. स्मार्टफोन के इतिहास में ये पहला फोन है जिसमें इतनी शक्तिशाली बैटरी लगाई गई है.

जियोनी ने अपने मैराथन M3 मॉडल में ये बैटरी लगाई है. कंपनी का दावा है कि ये फोन 3G नेटवर्क में करीब 36 घंटे का टॉकटाइम देगा वहीं 2G नेटवर्क में करीब 51 घंटे का. वहीं स्टैंडबाइ मोड में ये फोन करीब 32 दिनों का टॉकटाइम देगा.

अगर बात कीमत की करें तो ये फोन आपके बजट में है. जी हां, कंपनी ने इस मॉडल की कीमत मात्र 12,999 रुपये रखा है. जियोनी ने मैराथन M3 के साथ साथ M2 का भी अगला वर्जन लॉन्च कर दिया है. इस हैंडसेट को भी 4200 mAh की बैटरी से लैस किया गया है.

Thanks for reading...

Tags: इस फोन में बैटरी नहीं बैटरा है Is phone me baitary nahi baitra hai, Not battery in this phone is Baitra सबसे बड़ी बैटरी वाला मोबाइल स्मार्टफोन हैंडसेट, इस मोबाइल की बैटरी है बाकि सभी फोन से बड़ी, बड़ी बैटरी वाला दुनियां का पहला मोबाइल फोन.

Post a Comment

0 Comments

Sponser's links

loading...