पत्नी के कार्य में हाथ जरुर बटाएं Patni ke karya me haath jarur batayen

Sponser's Links

पत्नी के कार्य में हाथ जरुर बटाएं Patni ke karya me haath jarur batayen

पत्नी के कार्य में हाथ जरुर बटाएं Patni ke karya me haath jarur batayen, Help of your wife in his home work पत्नी का सहयोग करें, बीवी के कामों में जरुर करें मदद, अपनी वाइफ के कार्यों में हाथ बटाना बुरी बात नहीं है.

आमतौर पर महिलाओं से ही घर का सारा काम करने की अपेक्षा की जाती है और अक्सर पति इस ओर पत्नी का हाथ नहीं बंटाते.
 
वैसे अगर आप भी ऐसा ही करते हैं तो संभल जाइए, क्योंकि एक अध्ययन के मुताबिक यदि आप पत्नी की मदद करना शुरू करते हैं तो इसके बदले आपको पत्नी से गर्मजोशी भरा काम-सुख का तोहफा मिलेगा.

अमेरिका के कॉर्नेल यूनिवर्सिटी में संबंधों के ऊपर किए गए ताजा शोध में कहा गया है कि वैसे कपल जो घर के काम एक-दूसरे के साथ साझा करते हैं उन्हें बेहतर यौन सुख की प्राप्ति‍ होती है.

गौरतलब है कि पूर्व में ऐसे ही एक शोध में कहा गया था कि वैसे कपल जो घर के काम को समान रूप से साझा करते हैं, उनके बीच बेहद कम काम क्रीड़ा होती है, लेकिन इस ताजा शोध ने पिछले शोध को गलत साबित कर दिया है.

कॉर्नेल यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर शैरोन सैसलर कहती हैं, 'वैसे पुरुष जिन्होंने घर के काम को समान रूप से साझा किया, उन्हें यौन-सुख की आवृत्ति अधिक होने का अहसास हुआ है. यह दिलचस्प है और संबंधों को बेहतर बनाने के लिए जरूरी है कि हर कपल काम को समान रूप से साझा करे.

Thanks for reading...

Tags: पत्नी के कार्य में हाथ जरुर बटाएं Patni ke karya me haath jarur batayen, Help of your wife in his home work पत्नी का सहयोग करें, बीवी के कामों में जरुर करें मदद, अपनी वाइफ के कार्यों में हाथ बटाना बुरी बात नहीं है.

Sponser's links

loading...