यदि सेक्स से ऊब चुका है मन तो ये आजमाए, Yadi sex se ub chuka hai man to ye aajmayen

Sponser's Links

यदि सेक्स से ऊब चुका है मन तो ये आजमाए, Yadi sex se ub chuka hai man to ye aajmayen

यदि सेक्स से ऊब चुका है मन तो ये आजमाए, Yadi sex se ub chuka hai man to ye aajmayen,सेक्स करने का दिल नहीं करता है क्या करें, पार्टनर को उत्तेजित कैसे करें, साथी के मन में प्यार कैसे पैदा करें, लव पार्टनर की सेक्स इच्छा कैसे बढाएं, क्या करें की पति ज्यादा सेक्सी बन जाए. साथी की कामइच्छा कैसे बढाए, साथी को संभोग के लिए ऐसे करें तैयार. partner ke man me sex ichchha kaise paida karen, jankari yahan se lijiye.

काम और तनाव के चलते इंसान थकान महशुश करने लगता है. जिससे सेक्स करने का मन नहीं करता है. यदि आपके या आपके पार्टनर के साथ भी ऐसा हो रहा है और आप अपनी सेक्स लाइफ को दोबारा पहले जैसी बनाना चाहते है तो हम इसके कुछ सुझाव लेकर आए है.

यदि सेक्स से ऊब चुका है मन तो ये आजमाए, Yadi sex se ub chuka hai man to ye aajmayen 

आप नीचे दिए गए 11 टिप्स आजमाए - 
  1. अपने कमरे में प्रकाश कम करें, रोमांटिक म्यूजिक चलाएं.
  2. दिनभर की थकान दूर करने के लिए पार्टनर को मसाज करें.
  3. यदि संभव हो सके तो दोनों पार्टनर एक साथ स्नान करें.
  4. पार्टनर का मूड बनाने के लिए कान के पीछे और आंखों पर किस करें या जहाँ उसे किस करना ज्यादा अच्छा लगता हो वहां किस करें. यह पार्टनर को प्रेम स्पर्श देने का अच्छा तरीका है.
  5. टेंशन और थकान को नजर अंदाज करने से अच्छा है कि इसे खुद से दूर रखिए. तनाव से छुटकारा पाने के लिए आप अपनी फेवरेट फिल्म देखिए, योग कीजिए और मेडिटेशन के जरिए खुद को रिलैक्स करिए.
  6. पार्टनर को गले से लगाएं. इसके पीछे वजह ये है कि स्किन-टू-स्किन कॉन्टैक्ट से आपका ऑक्सिटोसिन लेवल बढ़ेगा. इससे आप रिलैक्स महसूस करेंगे और अपने पार्टनर के और करीब जाएंगे.
  7. जब भी आपको मौका मिले अपने पार्टनर को फोन मिलाएं और रोमांटिक बातें करें, जो आप रिलेशनशिप की शुरुआत में किया करते थे. 
  8. उन्हें हिंट दें कि शाम को जब आप दोनों की मुलाकात होगी, तो उन्हें क्या सरप्राइज मिलने वाला है.
  9. खाना सेक्स के समय से एक घंटा पहले खा लें या भूख से कुछ कम ही खाएं, इससे बेड पर आपको आलस नहीं आएगा.
  10. अपने पार्टनर के साथ एक रोमांटिक कहानी बनाएं, रोल बांट लें और बेडरूम में रोल प्ले करें. या कोई रोमांटिक खेल खेलें.
  11. यार दोस्तों से मिलकर आप खुद को एक बार फिर यंग महसूस करेंगे. और सेक्स को लेकर आपकी जो इच्छाएं शुरुआती दिनों में थीं, वो लौट आएंगी. इसलिए दोस्तों से मिलें.
Thanks for reading...
Tags: यदि सेक्स से ऊब चुका है मन तो ये आजमाए, Yadi sex se ub chuka hai man to ye aajmayen,सेक्स करने का दिल नहीं करता है क्या करें, पार्टनर को उत्तेजित कैसे करें, साथी के मन में प्यार कैसे पैदा करें, लव पार्टनर की सेक्स इच्छा कैसे बढाएं, क्या करें की पति ज्यादा सेक्सी बन जाए. साथी की कामइच्छा कैसे बढाए, साथी को संभोग के लिए ऐसे करें तैयार. partner ke man me sex ichchha kaise paida karen, jankari yahan se lijiye.

Post a Comment

0 Comments

Sponser's links

loading...