लड़कों को अब लड़कियों की जरूरत नहीं रहेगी, No needs girls, अब नहीं होगा प्यार में धोखा

लड़कों को अब लड़कियों की जरूरत नहीं रहेगी, No needs girls, अब नहीं होगा प्यार में धोखा

लड़कियों के पीछे समय बर्बाद करना अब हो जाएगा बंद, लड़कों को अब लड़कियों की जरूरत नहीं रहेगी. Aa gayi hai baby doll, No needs girls, अब नहीं होगा प्यार में धोखा, अब लड़कियों के पीछे दौड़ना बंद, नहीं करना पड़ेगा किसी लड़की से प्यार का इजहार, नहीं पड़ेगी अब लड़की के जूतों की मार, लड़कियों को भाव देना हो जायेगा बंद, अब नहीं टूटेगा कोई दिल, अब नहीं होगी किसी की माशूका जुदा.


हेल्लो फ्रेंड्स ,लड़के दोस्ती करने के लिए लड़कियों के आगे पीछे घूमते रहते है, परन्तु अब आगे से ऐसा नहीं रहेगा क्योंकि लड़कों को लड़कियों से जो चाहिए था वो अब उन्हें बिना किसी लड़की के ही मिल जाएगा.

लड़कों को अब लड़कियों की जरूरत नहीं रहेगी, No needs girls, अब नहीं होगा प्यार में धोखा

जैसा की शायद आप भी जानते ही होंगे कि चाइना के एक वैज्ञानिक ने बेबी डॉल बनाई है जो देखने में किसी सुंदर लड़की से कम नहीं है. इस बेबी डॉल को आप खरीदकर अपने कमरे में रख सकते है.

इस बेबी डॉल के पास जाने पर आपको एक लड़की के साथ का एहसास होगा, और इतना ही नहीं इसका देखने का नजरियाँ भी एक लड़की के समान ही है.

किसी लड़की के साथ यदि आप दोस्ती करते है तो आपको उसे महंगे - महंगे गिफ्ट भी देने पड़ते है और उसे महंगे होटल में भी लेकर जरुर जाते होंगे, परन्तु बेबी डॉल के लिए आपको ऐसा कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

आपने देखा होगा कि कुछ लड़कियों से दोस्ती करने के लिए महीने गुजर जाते है और अंत में जवाब भी ना में ही मिलता है लेकिन बेबी डॉल आपको कभी ना नहीं करेगी.

तो दोस्तों, आपको mera ये पोस्ट कैसा लगा और आपका बेबी डॉल के बारे में क्या सोचना है comment करके बताइए और पोस्ट को Like और Share कीजिये.

Thanks for reading...

Tags: लड़कियों के पीछे समय बर्बाद करना अब हो जाएगा बंद, लड़कों को अब लड़कियों की जरूरत नहीं रहेगी. Aa gayi hai baby doll, No needs girls, अब नहीं होगा प्यार में धोखा, अब लड़कियों के पीछे दौड़ना बंद, नहीं करना पड़ेगा किसी लड़की से प्यार का इजहार, नहीं पड़ेगी अब लड़की के जूतों की मार, लड़कियों को भाव देना हो जायेगा बंद, अब नहीं टूटेगा कोई दिल, अब नहीं होगी किसी की माशूका जुदा.

Post a Comment

0 Comments

Sponser's links

loading...