यह महारानी जानवरों के साथ बनाती थी संबंध - Queen made sex with animals

Sponser's Links

यह महारानी जानवरों के साथ बनाती थी संबंध - Queen made sex with animals

यह महारानी जानवरों के साथ बनाती थी संबंध, Janvron ke sath sambandh banane wali maharani, Queen made sex with animals, जानवर से सेक्स करने वाली महिला, इस युवती ने किया था धोड़े के साथ सेक्स, घोड़े से संबंध बनाती थी ये महिला, घोड़े से यौन संबंध बनाते वक्त हुई इस महारानी की मौत, लड़की और घोड़े के बीच ऐसे सम्बन्ध पहले कभी नहीं देखें होंगे, वहशी महिला बनाती थी घोड़े के साथ अप्राकृतिक संबंध.

यह महारानी जानवरों के साथ बनाती थी संबंध - Queen made sex with animals
सेक्स की भूखी एक महारानी जो बनाती थी जानवरों के साथ संबंध. यह महारानी घोड़े से संबंध बनाते वक्त मारी गई थी. सेक्स की भूखी एक महारानी की ऐसी कहानी जो आज हम आपके लिए लेकर आए है. इस महारानी ने अपनी हवस की प्यास को बुझाने के लिए पाल रखे थे सैकड़ों मर्द यह भी आप जान लीजिये. वह सेक्स की आदी बन चुकी थी. सेक्स की भूखी महारानी के बारे में क्या आप जानते है?

सेक्स की भूखी इस महारानी की कहानी आपके होश उड़ा देगी. इसने अपने महल में यौन व्यवहार के लिए सैकड़ों गुलाम पाले थे. इतिहास की एक महारानी की सेक्स की भूख की ऐसी कहानी आज आप यहाँ पढेंगे. इस रानी ने बेशर्मी की सभी हद पार दी थी. सेक्स की भूखी रूस की महारानी का सच जानकर आपके होश उड़ जाएँगे. सेक्स की भूखी यह महारानी घोड़े से भी संबंध बनाती थी. यह सेक्स के लिए ऐसे तरीके अपनाती थी जिसे जानकर आप चकित रह जाओगे. हम आपके सामने ले आए है रूस की महारानी का ऐसा सच जिसे पढ़ कर आपके होश उड़ जाएँगे.

रूस की महारानी कैथरीन दि ग्रेट ‌द्वितीय के अजीबोगरीब यौन व्यवहार को लेकर समय समय पर चौंकाने वाली कहानियां सामने आती रहती हैं. रूस में 1729 से 1796 तक एकछत्र राज करने वाली कैथरीन दि ग्रेट ‌द्वितीय अपने आप में सशक्त महिला थी. 

कैथरीन ने अपने पति पीटर से संबंध खत्म कर लिए थे और फिर उसने संबंधों की पूर्ति करने के लिए महल में सैंकड़ों सेक्स गुलाम पाल लिए थे. रानी अपना हर छोटा या बड़ा काम कुंवारे जवान सेवकों से ही करवाती थी. यह जानकारी भी सामने आई है कि इस रानी के महल में कोई सेविका नहीं थी. 

कहा जाता है कि कैथरीन और उनके पति पीटर के बीच संबंध अच्छे नहीं थे. रानी की बायोग्राफी 'कैथरीन द ग्रेट - लव सेक्स एंड पॉवर' में इस बात का खुलासा हुआ है कि आठ साल तक दोनों के कोई संतान नहीं हुई और जनता के बीच पीटर की मर्दानगी को लेकर बातें उठने लगी थी.

दोनों के बीच संबंध इस कदर कमजोर हुए कि बेबस पीटर अपने महल में रंगीनियों में डूब गए और कैथरीन अपने सेनापति के साथ विवाहेत्तर संबंधों में रम गई. इसी बीच कैथरीन ने पहले बेटे पॉल को जन्म दिया. अफवाहें उड़ी कि पीटर नामर्द थे और ये बच्चा कैथरीन और सेनापति का था.

कहा जाता है कि बाद में भी कैथरीन ने कई प्रेमी बदले और तीन और बच्चों को जन्म दिया और हर बार पीटर की नामर्दी पर सवाल उठते रहे. पीटर और रानी कैथरीन के बीच कैथरीन के प्रेमियों को लेकर कई बार तकरार हुई और ये तकरार महल के बाहर भी सुनाई दी लेकिन कैथरीन अपने प्रेमियों से दूरी नहीं बना पाई. एक टीवी चैनल के अनुसार रानी ने महल के पास सेक्स सैलन बनवाया हुआ था.

यह भी जानकारी पाई गई है कि रानी की मौत घोड़े के साथ संभोग करने की कोशिश करते वक्त हुई थी. कैथरीन दि ग्रेट  लव सेक्स एंड पॉवर में भी यह बात लिखित है कि रानी की मौत को लेकर रूस में घोड़े की कहानी काफी चर्चा में आई थी. रानी के सौ घोड़ों के अत्याधुनिक अस्तबल और घोड़ों की सेवा के लिए सैंकड़ों सेवकों की उपस्थिति भी इस ओर इशारा करती हैं कि रानी को घोड़ों से कुछ अलग तरह का लगाव था.

Thanks for reading...

Tags: यह महारानी जानवरों के साथ बनाती थी संबंध, Janvron ke sath sambandh banane wali maharani, Queen made sex with animals, जानवर से सेक्स करने वाली महिला, इस युवती ने किया था धोड़े के साथ सेक्स, घोड़े से संबंध बनाती थी ये महिला, घोड़े से यौन संबंध बनाते वक्त हुई इस महारानी की मौत, लड़की और घोड़े के बीच ऐसे सम्बन्ध पहले कभी नहीं देखें होंगे, वहशी महिला बनाती थी घोड़े के साथ अप्राकृतिक संबंध.

Post a Comment

0 Comments

Sponser's links

loading...