अभिनेत्री श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने के कारण दुबई में निधन, Shree Devi Ji ab hamaare sath nahi rahi

अभिनेत्री श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने के कारण दुबई में निधन, Shree Devi Ji ab hamaare sath nahi rahi

अभिनेत्री श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने के कारण दुबई में निधन, Shree Devi Ji ab hamaare sath nahi rahi, Shri devi, Shree Devi Death News, Sridevi Died, Sridevi Death Reason Latest News and Funeral LIVE UPDATES (श्रीदेवी डेथ न्यूज़). आखिर क्या है श्रीदेवी की मौत का राज? Shri devi ji ki hui maut, shri devi ki heart attack se maut, aaj hua shri devi ji ka nidhan, बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में निधन,बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन होने की ख़बरें आ रही है, जानीमानी अभिनेत्री श्रीदेवी की हार्टअटैक से मृत्यु होने की ख़बरें सभी news वेबसाइटों पर, बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने के कारण दुबई में निधन हो गया है, श्रीदेवी का निधन, बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन, हार्ट अटैक से बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन, दुबई में ली अंतिम सांस.
 
अभिनेत्री श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने के कारण दुबई में निधन, Shree Devi Ji ab hamaare sath nahi rahi

बड़े दुःख की बात है कि चांदनी जैसी फेमस फिल्मों की मशहूर हिरोइन श्रीदेवी अब इस दुनियां में नहीं रही है. जानकारी मिली है कि दिल का दौरा पड़ने के कारण दुबई में इनका निधन हो गया है. कल यानि रविवार को श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई में एक शादी में गई थीं. यह अदाकारा अब 54 साल की हो गई थी. इनके इस प्रकार अचानक निधन होने की खबर से बॉलीवुड जगत और इनके followers के बीच दुख का माहोल बन गया है.

जानकारी के अनुसार जैसे ही इनके निधन की खबर इन्टरनेट पर आई, तभी लोगों ने भगवान से दुआ करनी शुरू कर दी कि यह झूठी हो लेकिन जैसे - जैसे यह खबर news channels पर दिखने लगी दुआए भी श्रधांजलि में बदलने लगी कि भगवान इनकी आत्मा को शांति प्रदान करें.

श्रीदेवी ने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से 1996 में शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी फिल्म 'मि. इंडिया' (1987) की शूटिंग के दौरान से ही शुरू हुई थी. इन्होने प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ शादी करके अपने फैन्स और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को चौंका दिया था. इन्होने 'सोलहवां सावन' (1978), 'हिम्मतवाला' (1983), 'मवाली' (1983), 'तोहफा' (1984), 'नगीना' (1986), 'घर संसार' (1986), 'आखिरी रास्ता' (1986), 'कर्मा' (1986), 'मि. इंडिया' (1987) सहित अन्य भी कई फिल्मों में काम किया था जिनमें से कई फिल्मे हिट भी हुई.

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में निधन,बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन होने की ख़बरें आ रही है, जानीमानी अभिनेत्री श्रीदेवी की हार्टअटैक से मृत्यु होने की ख़बरें सभी news वेबसाइटों पर, बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने के कारण दुबई में निधन हो गया है, श्रीदेवी का निधन, बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन, हार्ट अटैक से बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन, दुबई में ली अंतिम सांस..

Thanks for reading...

Tags: अभिनेत्री श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने के कारण दुबई में निधन, Shree Devi Ji ab hamaare sath nahi rahi, Shri devi, Shree Devi Death News, Sridevi Died, Sridevi Death Reason Latest News and Funeral LIVE UPDATES (श्रीदेवी डेथ न्यूज़). आखिर क्या है श्रीदेवी की मौत का राज? Shri devi ji ki hui maut, shri devi ki heart attack se maut, aaj hua shri devi ji ka nidhan, बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में निधन,बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन होने की ख़बरें आ रही है, जानीमानी अभिनेत्री श्रीदेवी की हार्टअटैक से मृत्यु होने की ख़बरें सभी news वेबसाइटों पर, बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने के कारण दुबई में निधन हो गया है, श्रीदेवी का निधन, बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन, हार्ट अटैक से बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन, दुबई में ली अंतिम सांस.

Post a Comment

0 Comments

Sponser's links

loading...