पतले लिंग को मोटा करने के उपाय हिंदी में - Ling ko mota karne ke upay in hindi

पतले लिंग को मोटा करने के उपाय हिंदी में - Ling ko mota karne ke upay in hindi

पतले लिंग को मोटा करने के उपाय हिंदी में - Ling ko mota karne ke upay in hindi. लिंग को मोटा कैसे करें? ling ko mota kaise karen? लिंग को मोटा करने के देशी तरीके. ling ko mota karne ke deshi tarike. इस प्रकार आप कर सकते है पतले लिंग को मोटा. Is prkar aap kar sakte hai patle ling ko mota. ling ko mota lamba aur bada karne ka tarika in hindi. पतले लिंग को मोटा करने के घरेलु उपाय नुस्खे. दादी माँ के घरेलू नुस्खे/उपचार. लिंग को मोटा करने के उपाय - Ling Mota Karne ke Gharelu Nuskhe in Hindi. Ling mota karne ke tips in hindi. लिंग मोटा कैसे करे? अगर आपका लिंग छोटा या पतला है तो करें ये उपचार. अपने लिंग को घर पर ही लंबा कैसे करें? परेशान है पतले लिंग से. Ling Bada Kaise Kare Hindi - लींग आकार. मानव शिशन का आकार कैसे बढाएं? Penis ki lambai kaise jyada kren?

पतले लिंग को मोटा करने के उपाय हिंदी में - Ling ko mota karne ke upay in hindi

हेल्लो फ्रेंड. आपका मेरे ब्लॉग पर पधारने हेतु बहुत - बहुत स्वागत है. आज मैं आपके लिए एक ऐसी जानकारी लेकर आया हूँ जो आपके या आपके किसी मित्र के लिए लाभकारी सिद्ध हो सकती है. आप इसे ध्यान से पढ़ें और दोस्तों में शेयर भी कर दें क्या पता कोई इसके लिए सर्च कर रहा हो.

यह तो शायद आप जानते ही होंगे कि सभी के प्राइवेट पार्ट एक समान नहीं होते है. किसी के पार्ट बड़े होते है तो किसी के हद से ज्यादा छोटे भी होते है. कई लोगों के का यह पार्ट मोटा होता है तो कुछ लोग ऐसे भी होते है जिनका यह पार्ट पतला होता है और पतले पार्ट वाले लोग शर्मिंदा महसूस करने लगते है.

यदि आप भी इस समस्या से परेशान है तो हम आपको बता दें कि दुनियां के आधे से भी ज्यादा लोग अपने पतले लिंग को लेकर चिंतित है. परन्तु यह कोई ऐसी समस्या नहीं है जिसका कोई हल ही ना हो. मैं आज आपको इस समस्या से छुटकारा पाने का एक तरीका बताने जा रहा हूँ. इसे मैंने एक वेबसाइट पर पढ़ा था तो सोचा क्यों ना आपको भी बता दूँ.

चलिए जानते है पतले लिंग को मोटा करने के उपाय हिंदी में
  1. यदि आप लिंग की अच्छे से मसाज करे तो आप इस समस्या से छुटकारा पा सकते है. इसके लिए आपको ज़ैतून का तेल (Olive Oil) रात के समय (कोई एक समय चुनकर) रोज़ मसाज करनी होगी. मालिश करने का समय 15 से 20 मिनिट तक का रखें. ध्यान रहे मालिश कभी भी लेट कर ना करें क्योंकि इससे आपका मन बहक जाएगा. 2 से 3 महिने तक मालिश करें अवश्य ही लाभ मिलेगा.
  2. एक वेबसाइट से प्राप्त जानकारी के अनुसार देसी घी अथवा सरसों के तेल से यदि प्राइवेट पार्ट की अच्छी प्रकार से मालिश की जाएँ तो प्राइवेट पार्ट बड़ा हो सकता है और इससे प्राइवेट पार्ट में मजबूती भी आती है.
  3. 50 ग्राम जायफल लीजिये, इसे पिसिये और इसका चूर्ण बना लीजिये. दो चम्मच चूर्ण लेकर इस में भैंस का दूध मिला लीजिये और इसे रख दीजिये. यह फूलने लगेगा 5 मिनट तक इन्तजा करे. इससे एक पेस्ट तैयार हो जाएगा. लिंग पर इस पेस्ट का लेप कर ले. लेप करने के लिंग पर पान का पत्ता बांध लीजिये और ऐसे ही सो जाइये. सुबह जागने के बाद पत्ते को खोल दीजिए और लिंग को गुनगुने पानी से धो लीजिये.
Thanks for reading...
Tags: पतले लिंग को मोटा करने के उपाय हिंदी में - Ling ko mota karne ke upay in hindi. लिंग को मोटा कैसे करें? ling ko mota kaise karen? लिंग को मोटा करने के देशी तरीके. ling ko mota karne ke deshi tarike. इस प्रकार आप कर सकते है पतले लिंग को मोटा. Is prkar aap kar sakte hai patle ling ko mota. ling ko mota lamba aur bada karne ka tarika in hindi. पतले लिंग को मोटा करने के घरेलु उपाय नुस्खे. दादी माँ के घरेलू नुस्खे/उपचार. लिंग को मोटा करने के उपाय - Ling Mota Karne ke Gharelu Nuskhe in Hindi. Ling mota karne ke tips in hindi. लिंग मोटा कैसे करे? अगर आपका लिंग छोटा या पतला है तो करें ये उपचार. अपने लिंग को घर पर ही लंबा कैसे करें? परेशान है पतले लिंग से. Ling Bada Kaise Kare Hindi - लींग आकार. मानव शिशन का आकार कैसे बढाएं? Penis ki lambai kaise jyada kren? 

Post a Comment

0 Comments

Sponser's links

loading...