फर्स्ट टाइम सेक्स के तरीके टॉप 7 सेक्स पोज़ीशन - First Sex karne ke tarike aur position

Sponser's Links

फर्स्ट टाइम सेक्स के तरीके टॉप 7 सेक्स पोज़ीशन - First Sex karne ke tarike aur position

फर्स्ट टाइम सेक्स के तरीके टॉप 7 सेक्स पोज़ीशन - First Sex karne ke tarike aur position, Top sex positions for first time, पहली बार सेक्स करने जा रहे हैं तो अपनाएं ये तरीके, Step-by-Step Guide in Hindi, सेक्स और सम्बन्ध पहली बार सेक्स के लिए टॉप और हॉट सेक्स पोजिशन, पहली बार या फर्स्ट टाइम सेक्स विशेष या स्पेशल होनी चाहिए.

फर्स्ट टाइम सेक्स के तरीके टॉप 7 सेक्स पोज़ीशन - First Sex karne ke tarike aur position

यदि आपने कभी सम्भोग नहीं किया है तो अवश्य ही आप इस बारे में चिंतित होगे कि पहली बार सेक्स कैसे करना है. वैसे तो आजकल सभी लड़के और लड़कियां मोबाइल से सेक्स कहानियां पढ़ और एडल्ट फ़िल्में देख लेते है परन्तु इसके बावजूद भी वो शुरुआती समय में सेक्स कैसे करना है ये नहीं जान पाते है. उन्हें इसका कोई खास आइडिया नहीं होता कि उन्हें किस पोजीशन को अपनाना चाहिए जिससे उन्हें पहली बार में ज्यादा तकलीफ ना हो. अगर आप भी अपनी लाइफ में सेक्स की शुरूआत करने जा रहे हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि आपको कौन से सेक्स स्टाइल्स प्रयोग करने है जिससे आपको संभोग करना मुश्किल नहीं रहे.

फर्स्ट टाइम सेक्स के तरीके टॉप 7 सेक्स पोज़ीशन - Sex karne ke tarike aur position:-
  1. मिशनरी पोज़ीशन - इस पोज़िशन में पुरूष महिला के ऊपर होता है और दोनों एक दूसरे के आमने-सामने होते हैं. सेक्स जीवन की शुरूआत करने वालों के लिए यह बहुत ही आसान पोज़िशन है. इसको करने के लिए बहुत कुछ जानने या समझने की ज़रूरत नहीं है, यह नैचरली हो जाता है. इस पोज़िशन में पार्टनर एक-दूसरे के साथ अच्छी तरह से संबंध स्थापित कर पाते हैं. क्योंकि इसमें दोनों ज़्यादा शारीरिक रूप से एक-दूसरे के नजदीक आ पाते हैं. 
  2. मिशनरी तकिया पोजीशन - मिशनरी पोजीशन में यदि आपको फिट करने में दिक्कत आ रही है तो आप अपनी महिला साथी के हिप्स के नीचे 2-3 तकिये लगा लें और फिर कोशिश करें. इस बार आपको फिट करने में कोई प्रॉब्लम नहीं आने वाली है क्योंकि इस पोजीशन से छोटे साइज़ वाले पुरुष भी भरपूर आनन्द लेते है. ध्यान रहे इस समय आप अपने महिला साथी के पैर खुले करके रखें और यह भी ध्यान रखें कि महिला साथी के पैर इतने ही खुले करें जिससे महिला पार्टनर को कोई आपत्ति ना हो.
  3. बेड किनारा पोजीशन - अगर मिशनरी तकिया पोजीशन के बाद भी पैनिट्रेट करने में मुश्किल हो रही है तो महिला साथी बेड के किनारे लेट जाएं. पुरुष साथी बेड के पास खड़ा हो. पुरुष साथी अपनी महिला साथी के पैर अपने कंधों पर रखें और बस सब कुछ आमने सामने है तो देर किस बात की. ऐसा करते ही काम आसान हो गया.
  4. लोटस पोजीशन - इस पोजीशन में नर साथी अपने पैर पसार कर बैड पर बैठता है और फिर नारी साथी अपने पार्टनर की तरफ मुंह करके उसकी गोद में बैठ जाती है. प्रवेश करने के बाद महिला साथी अपने पैर पुरुष साथी की पीठ पर लपेट सकती है और इस पोजीशन में ड्राईवर भी महिला साथी ही होती है इसलिए महिला अपनी इच्छा अनुसार स्पीड कम या ज्यादा कर सकती है. यह पोजीशन महिलाओं के लिए उपयुक्त है क्योंकि इसमें वो अपनी मर्जी अनुसार नियन्त्रण कर सकती है. 
  5. डोगी स्टाइल - इस स्टाइल से लगभग सभी लोग वाकिफ है. यह एक ऐसी पोजीशन है जो हर पुरुष को पसंद आती है क्योंकि इसमें कंट्रोल पुरुष के पास रहता है और पूरा अंदर तक जाने के कारण इंजॉय भी ज्यादा ही मिलता है. हिप्स पर हाथ फेरने का पूरा अवसर मिलता है. नर साथी घुटनों के बल होता है इसलिए थकावट भी कम ही महशुश होती है. परन्तु पहली बार सेक्स के समय यह पोजीशन महिला साथी को ज्यादा तकलीफ दे सकती है इसलिए नर साथी को अपने आप पर पूरा नियन्त्रण रखते हुए धीरे - धीरे इस पोजीशन को अंजाम देना चाहिए. महिला साथी से बीच - बीच में पूछते रहें कि उसे ज्यादा परेशानी तो नहीं हो रही है.
  6. महिला ओपरेटर - इस पोजीशन को महिला ओपरेटर का नाम इस लिए दिया गया है क्योंकि इस पोजीशन में पूरा कंट्रोल महिला के पास होता है. यह पोजीशन मिशनरी पोजीशन की विपरीत पोजीशन है क्योंकि इस पोजीशन में महिला साथी को ऊपर रहने का मौका मिलता है. इस समय पुरुष पार्टनर आराम से सीधा लेटा रहता है और महिला साथी पुरुष के ऊपर बैठकर या लेटकर (अपनी सुविधा अनुसार) ड्राइविंग करती है.
  7. ड्रैगन पोजीशन - महिला साथी पेट के बल लेट जाएं और अपनी बाहें सिर के ऊपर ले जाएं, अपने लोअर एब्डोमेन के पास तकिया लगा लें जिससे वो थोड़ी लिफ्टेड लगेंगी. पुरुष पार्टनर भी बिल्कुल ऐसे लेडीज पार्टनर के ऊपर लेट जाए और फिर सेक्स शुरू करे. इस सेक्स पोजीशन में पुरुष पार्टनर को ज्यादा आनन्द की प्राप्ति होती है लेकिन पहली बार है इसलिए धर्य बनाए रखें. 
Thanks for reading...

Tags: फर्स्ट टाइम सेक्स के तरीके टॉप 7 सेक्स पोज़ीशन - First  Sex karne ke tarike aur position, Top sex positions for first time, पहली बार सेक्स करने जा रहे हैं तो अपनाएं ये तरीके, Step-by-Step Guide in Hindi, सेक्स और सम्बन्ध पहली बार सेक्स के लिए टॉप और हॉट सेक्स पोजिशन, पहली बार या फर्स्ट टाइम सेक्स विशेष या स्पेशल होनी चाहिए.

Post a Comment

0 Comments

Sponser's links

loading...