सेक्स के लिए लड़की या लड़का चाहिए - Sex ke liye ladki ya ladka chahiye

Sponser's Links

सेक्स के लिए लड़की या लड़का चाहिए - Sex ke liye ladki ya ladka chahiye

सेक्स के लिए लड़की या लड़का चाहिए - Sex ke liye ladki ya ladka chahiye, मुझे सेक्स संभोग यौन शारारिक संबंध करना है, सेक्सी लड़की लड़के की तलास है, जवान लड़के लड़की की बड़ी उम्र महिला पुरुष से दोस्ती, होटल होस्टल स्कूल कॉलेज काम धंधे वाली शादी करने के लिए लड़कियों के whatsapp नंबर, लड़की को सेक्स के लिए कैसे करे उत्तेजित.

सेक्स के लिए लड़की या लड़का चाहिए - Sex ke liye ladki ya ladka chahiye

आजकल दोस्ती करने के लिए इन्टरनेट एक अच्छा साधन बन गया है. जिस लड़के को लड़की से दोस्ती करनी है या जिस लड़की को लड़के से दोस्ती करनी है वो अपना नंबर कमेंट में छोड़कर अपने लिए दोस्त प्राप्त कर सकते है.

जैसे लड़के अक्सर दोस्ती और सेक्स के लिए लड़की की इच्छा रखते है और वो इन्टरनेट पर 'सेक्स के लिए लड़की चाहिए' कीवर्ड को सर्च करते है. वैसे ही लड़कियां भी लड़कों को चाहती है और 'सेक्स के लिए लड़का चाहिए' लिखकर खोजती है.

लड़की के लिए सेक्स पार्टनर पाना जितना आसान है लड़कों के लिए लड़की पटाना उतना ही मुश्किल है. इसलिए लड़के को चाहिए की वो अपनी सेक्स पार्टनर को खुश रखें क्योंकि यदि वो रूठ गई और उसे छोड़कर चली गई तो उसे दोबारा किसी दूसरी लड़की को इम्प्रेस करने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़ेंगे.

लड़की को जब सेक्स करने का मन होता है तो वो चुटकियों में अपने सेक्स पार्टनर को तैयार कर लेती है लेकिन लड़कों को यह करना भी बहुत मुश्किल हो जाता है इसलिए यदि कभी आपकी पार्टनर का सेक्स करने का मन नही है तो आप इसे नीचे दिए तरीके से मना सकते है.
  1. लड़की के गर्दन के पीछे किस करें: ऐसा नही होता है की आप पहुंचे और सेक्स करना शुरू कर दें. सेक्स करने से पहले लड़की को राजी करने के लिए उसके साथ थोड़ी प्यार भरी बाते करे और फिर उनके गर्दन को सहलाते हुए उसे kiss करे. इस तरह अंदाज आपके प्रति लड़की को सेक्स के उत्तेजित करेगा.
  2. बॉडी मसाज: लड़का हो या लड़की दोनों थकान से परेशान तो होते हैं. लेकिन सेक्स के पहले आप अपनी महिला साथी के शरीर पर थोड़ा मसाज कर उनके नाजुक अंगो को छुएंगे तो इससे आपकी महिला साथी को एक अलग अनुभव प्राप्त होगा और सेक्स अपने चरम पर पहुंचेगा.
  3. पीछे से कसकर पकड़ना: देखिए प्यार का इजहार करना यह बुरा नही होता है और आप कैसे करते हैं उस पर सब निर्भर होता है. अगर आप लड़की को पीछे से पकड़ के उसके कान में धीरे-धीरे बोले तो उसके अंदर एक उत्तेजना जरुर उठेगी और वह चाहेगी की आप अधिक विलंब न करते हुए शुरू हो जायें.
  4. बिस्तर पर मस्ती: बिस्तर पर आने का मतलब सोना नही होता है. लड़की के साथ बिस्तर पर हो तो उसके साथ मस्ती करो फिर उसके कोमल अंगो को kiss करना शुरू करो. जितना धीरे धीरे करोगे उसका मजा उतना तेजी से आएगा. जब लड़की उत्तेजित हो तो आप उनसे सेक्स कर चरम सुख प्राप्त कर सकते हैं.
यदि आपके पास आपका कोई दोस्त पार्टनर नहीं है और आप उसकी तलास में है तो अपना whatsapp नंबर कमेंट में डाले.

Thanks for reading...

Tags: सेक्स के लिए लड़की या लड़का चाहिए - Sex ke liye ladki ya ladka chahiye, मुझे सेक्स संभोग यौन शारारिक संबंध करना है, सेक्सी लड़की लड़के की तलास है, जवान लड़के लड़की की बड़ी उम्र महिला पुरुष से दोस्ती, होटल होस्टल स्कूल कॉलेज काम धंधे वाली शादी करने के लिए लड़कियों के whatsapp नंबर, लड़की को सेक्स के लिए कैसे करे उत्तेजित. phone number, girls number, ladki ki photo, ladki patane ke tarike, ladki ka, girls phone number, ladki patane ka tarika, girls mobile number, ladki ka number, delhi girl whatsapp number list, girls phone no, whatsapp no girl online, ladki patana, time pass ladki ka number, ladkiyon ke whatsapp number, girlfriend whatsapp number.

Post a Comment

0 Comments

Sponser's links

loading...