पाकिस्तानी लड़कियां चाहती है हिंदुस्तानी लड़कों से शादी करना - Pakistani ladkiyon ke dil ki ichchha

पाकिस्तानी लड़कियां चाहती है हिंदुस्तानी लड़कों से शादी करना - Pakistani ladkiyon ke dil ki ichchha

पाकिस्तानी लड़कियां चाहती है हिंदुस्तानी लड़कों से शादी करना - Pakistani ladkiyon ke dil ki ichchha, पाकिस्तान की महिलाओं को क्यों लगते है हिंदुस्तान के मर्द प्यारे? भारतीय मर्द जो पाक लड़कियों को पसंद है, विवाह के लिए भाते हैं पाकिस्तानी छोरियो को हिंदुस्तानी छोरे. पाकिस्तान की लड़कियों का whatsapp नंबर , Mobile Phone Contact.

पाकिस्तानी लड़कियां चाहती है हिंदुस्तानी लड़कों से शादी करना - Pakistani ladkiyon ke dil ki ichchha

पाकिस्तान में हुए एक सर्वे से एक ऐसी बात सामने आई है जो हिन्दुस्तानी लडकों को बहुत पसंद आएगी. इस सर्वे में यह पाया गया है कि हर पाकिस्तानी लड़की हिंदुस्तानी लड़के से विवाह करने के लिए बेकरार है. यह जानकर आपके मन में एक प्रश्न उठा होगा कि आखिर ऐसा क्यों है?

अब तक भारतीय मर्द पुरे देश की महिलाओं को बहुत पसंद रहे है, इसका कारण यह है कि भारतीय पुरे देश में सबसे ज्यादा इंटेलीजेंस है इसलिए विश्व के हर देश की महिला भारतीय पुरुषों पर फिदा हैं. लेकिन पाकिस्तानी महिलाओं ने इसका कुछ और कारण भी बताया है. ये कारण कुछ ऐसी वजहें है जो भारतीय लड़कों को कुछ अलग सा दिखाती है और पाकिस्तानी महिलाओं को उनसे शादी तक करने को तैयार कर देती हैं.
  1. प्यार - पाकिस्तान और इस्लाम में पत्नी की यह जिम्मेदारी बनती है कि वो अपने पति को हर तरह से खुश रखें और अपनी परेशानी सुनाकर अपने पति परेशान ना करें. लेकिन हिंदुस्तान में ऐसा कुछ नहीं है इसलिए पाकिस्तानी लड़कियां हिंदुस्तानी पति पाना चाहती है जो उन्हें खुश रखें और उनकी परेशानियों को सुने और समझें और हर समय प्यार करे.
  2. दहेज़ - नई जनरेशन वाले लड़के दहेज लेने के खिलाफ़ है. यह कदम पाकिस्तान की लड़कियों को हिन्दुस्तानी लड़कों की तरफ प्रभावित करता हैं. पाकिस्तान में निकाह के समय दहेज देना जरुरी माना जाता है.
  3. शिक्षा और नई सोच - भारतीय उच्च शिक्षा प्राप्त करके विदेशों में बड़े पदों पर नौकरी करते है लेकिन पाकिस्तान में यह सब नहीं है.
  4. फैमली प्लानिंग - भारत के नौजवान अपने करियर के साथ - साथ अपने बच्चों के भविष्य की भी सोचते है और फैमली प्लानिंग कर के चलते हैं. परन्तु पाकिस्तान में विवाह के बाद पत्नियों को सिर्फ बच्चे पैदा करने की मशीन बना दिया जाता है, पाकिस्तान में जब तक औरत की उम्र 25 साल की होती है तब तक वो 5 बच्चों की माँ बन चुकी होती है.
  5. आजादी - हिंदुस्तान में लड़की और लड़के को बराबर का दर्जा मिला हुआ है लेकिन पाकिस्तान में महिलाओं को बुर्के में रहकर एक गुलाम जैसी जिन्दगी गुजारनी पड़ती है.
यदि ऊपर दिए गए कारणों से अलग भी कोई कारण आपकी नजर में है तो उसे कमेंट में जरुर लिखें. जो पाकिस्तानी लड़की हिन्दुस्तानी लड़के से निकाह करना चाहती है वो भी अपना नंबर कमेंट में लिखना ना भूलें.

Thanks for reading...

Tags: पाकिस्तानी लड़कियां चाहती है हिंदुस्तानी लड़कों से शादी करना - Pakistani ladkiyon ke dil ki ichchha, पाकिस्तान की महिलाओं को क्यों लगते है हिंदुस्तान के मर्द प्यारे? भारतीय मर्द जो पाक लड़कियों को पसंद है, विवाह के लिए भाते हैं पाकिस्तानी छोरियो को हिंदुस्तानी छोरे. पाकिस्तान की लड़कियों का whatsapp नंबर , Mobile Phone Contact. Pakistani sunder ladkiyan, Ladki chaiye yahan se lijiye, Indian boys pakistani ladkiyon ko lagte hai jyada hi achchhe. phone number, girls number, ladki ki photo, ladki patane ke tarike, ladki ka, girls phone number, ladki patane ka tarika, girls mobile number, ladki ka number, delhi girl whatsapp number list, girls phone no, whatsapp no girl online, ladki patana, time pass ladki ka number, ladkiyon ke whatsapp number, girlfriend whatsapp number.

Post a Comment

0 Comments

Sponser's links

loading...